लोहरदगा की धरती पर 66 सांता क्लॉज, देंगे स्वच्छता का संदेश

 In Christianity, Feng shui

लोहरदगा की धरती पर 66 सांता क्लॉज, देंगे स्वच्छता का संदेश

क्रिसमस से कुछ समय पहले ही लोहरदगा की धरती पर 66 सांता क्लॉज उतर गए हैं. थैला में उपहार लिए ये सांता क्लॉज जिले के सभी 66 पंचायतों के लिए रवाना भी हो गए. ये सांता क्लॉज जिलेवासियों को स्वच्छता का संदेश देते हुए उनके बीच उपहार का वितरण करेंगे.

यह भी पढ़ें-The Story of Santa Claus : जानिए इतिहास सैंटा क्लॉज़ का

लोहरदगा जिला मुख्यालय मैदान में सभी सांता क्लॉज को डीसी विनोद कुमार ने रवाना किया. ओडीएफ हो चुके लोहरदगा जिले का रिजल्ट और बेहतर करने की दिशा में सभी सांता क्लॉज एक माह तक हर पंचायत में घर-घर गांव-गांव घूमने का काम करेंगे. डीसी ने कहा कि इस बार सांता क्लॉज उपहार के साथ-साथ जिलेवासियों को स्वच्छता का पाठ भी पढ़ाने का काम करेंगे.

यह भी पढ़ें-Christmas Moments : ” Jesus Should be born in Our Hearts” : Ravindran

डीसी विनोद कुमार ने कहा कि स्वच्छ, सुंदर और स्वस्थ लोहरदगा देखकर सांता क्लॉज यहां लोहरदगा आए हैं. सांता क्लॉज इसी संदेश के साथ लोहरदगा आए हैं कि लोग शौचालय का नित्य उपयोग करें. सांता क्लॉज को पेजयल एवं स्वच्छता विभाग ने लोहरदगा बुलाया है.

————————————————————————

रिलीजन वर्ल्ड देश की एकमात्र सभी धर्मों की पूरी जानकारी देने वाली वेबसाइट है। रिलीजन वर्ल्ड सदैव सभी धर्मों की सूचनाओं को निष्पक्षता से पेश करेगा। आप सभी तरह की सूचना, खबर, जानकारी, राय, सुझाव हमें इस ईमेल पर भेज सकते हैं – [email protected] – या इस नंबर पर वाट्सएप कर सकते हैं – 9717000666 – आप हमें ट्विटर , फेसबुक और यूट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Twitter, Facebook and Youtube.

Recent Posts
Contact Us

We're not around right now. But you can send us an email and we'll get back to you, asap.

Not readable? Change text. captcha txt

Start typing and press Enter to search