“Baba Ramdev” felicitated with “IMPACT Person of the Year, 2017 Award”

 In Ayurveda, Hinduism

“Baba Ramdev” felicitated with “IMPACT Person of the Year, 2017 Award”

Photo : http://www.exchange4media.com/

योग और आयुर्वेद को घर-घर पहुंचाने वाले स्वामी रामदेव को IMPACT Person of the Year, 2017 Award से सम्मानित किया गया है। exchange4media समूह प्रचार, मीडिया और विपणन के क्षेत्र में साल की सबसे लोकप्रिय और प्रभावी शख्सियत को हर साल इस पुुरस्कार से नवाजती है। FMCG क्षेत्र में नई क्रांति लाने और स्वदेशी के मंत्र से बाजार में हलचल मचाने के लिए स्वामी रामदेव के योगदान के लिए उनका चयन इस खास एवॉर्ड के लिए हुआ।

http://www.exchange4media.com/

स्वामी रामदेव ने एवॉर्ड जीतने के बाद कहा, “मैं अनुराग बत्रा और उद्योग जगत के सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं, जो उन्होंने मुझे IMPACT Person of the Year चुना। ये मेरे लिए खुशी का पल है क्योंकि इसके जरिए Advertising, Marketing & Media industry की हस्तियों ने मुझमें एकबार फिर विश्वास जताया है”।

एकसचेंज फॉर मीडिया के चेयरमैन अनुराग बत्रा ने एवॉर्ड देते हुए कहा कि, ” बाबा रामदेव ने अपने उद्योग के प्रसार के दौरान पतंजलि जैसी संस्था का निर्माण किया जो उनके योग और बोलने की जोरदार शैली जैसी ही प्रभावी है। बाबा रामदेव और पतंजलि की उन्नति अद्भुत है, जो गति और विस्तार के दो स्तंभों को साथ लेकर चलती है। बाबा रामदेव की दिन ब दिन बढ़ने वाली अप्रत्याशित सफलता ही उनको IMPACT Person of the Year, 2017 बनाती है। मैं उनके और प्रभावी होने की कामना करता हूं।

IMPACT Person of the Year, 2017 के लिए जिन और प्रमुख हस्तियों के नाम थे वे हैं…Anand Kripalu, CEO & MD, Diageo India, Amitabh Kant, CEO, Niti Aayog, Ashish Bhasin, Chairman & CEO, South Asia, Dentsu Aegis Network, Bhavish Aggarwal, ‎Co-Founder & CEO, Ola, Prasoon Joshi, CEO, India and Chairman (Asia Pacific), McCann Worldgroup, Sanjiv Mehta, CEO and Managing Director, HUL & Suresh Narayanan, Chairman and MD, Nestle India Ltd.

Information Courtesy : http://www.exchange4media.com/

Recommended Posts
Contact Us

We're not around right now. But you can send us an email and we'll get back to you, asap.

Not readable? Change text. captcha txt

Start typing and press Enter to search