Post Image

Zodiac predictions for coming week – July 30 – August 5

Zodiac predictions for coming week – July 30 – August 5
 
(Aries) मेष: अपनी इच्छानुसार कार्य न होने पर उतेजित न होयें इससे कार्य बिगड़ सकता है। मंगल नीच और अस्त है। गाड़ी भी धीमी रफ्तार से चलाएं। सप्ताह के आखिर में धन लाभ हो।
 
(Taurus)  वृष: चारों तरफ शत्रु ताक में बैठे हैं पर कामयाब नहीं हो पाएंगे। आप अपने अंदर जोश और फुर्तीलापन महसूस करेंगे और जोश से आगे बढ़ेंगे। परायी नारी से संपर्क न रखें।
(Gemini) मिथुन: कारोबार ठीक। आंखों का विशेष ख्याल रखें। विदेशी कंपनियों को बिज़नेस डील में राहत। धर्म के कार्यों में रुचि कम और दिखावा ज्यादा।
(Cancer) कर्क: विद्यार्थियों को सफलता नहीं। और मेहनत करनी पड़ेगी। बुरी आदतों में ध्यान जाए।
 
(Leo) सिंह: कोई भी काम करने से पहले अच्छी तरह सोच समझ लें। खर्च बहुत ज्यादा होगा। इच्छाएं पूरी करने के लिए कर्ज ले सकते हैं। सही समय का इंतज़ार करें।
(Virgo) कन्या: किसी बाहरी संबंध से धोखा, विश्वासघात। दिमाग में अत्यंत उलझन। फैसला लेने में असमर्थ। किसी भी डील को बिना पढ़े साइन न करें।
 
(Libra) तुला: मन की इच्छाएं पूरी हों पर शर्त है के अपने इरादों पे अटल रहें। धन की कमी न हो। पत्नी की सेहत का ख्याल रखें।
(Scorpion) वृश्चिक: पहले दो दिन चिंता से निकलें। सरदर्द, परिवार से मन मुटाव, पिता की संपत्ति को लेके विवाद। अभी कोई नया काम न करें। नई नौकरी की भी इच्छा नां करें।
(Sagittarius) धनु: बहुत अधिक मेहनत पे भी लाभ कम होगा। तनाव परेशानी रहे। गुप्त रोग के योग, सावधानी रखें। सन्तान को शारीरिक कष्ट के योग।
(Capricorn) मकर: कारोबार तो लाभ देगा परंतु पारिवारिक शांति भंग। यात्रा के योग। शादीशुदा लोगों को पत्नी या प्रेमिका में से किसी एक को खोना पड़ सकता है।
(Aquarious) कुम्भ: शरीर का निरीक्षण करवाएं। रक्त में खराबी की संभावना। खानेपीने का ध्यान रखें। बनते कामों में विघ्न।
 
(Pisces) मीन: सप्ताह के पहले चार दिन किसी से मिलने और बिज़नेस डील के लिए उचित नहीं। परेशानी का दौर है। विदेशी धन की प्राप्ति, मित्र द्वारा लाभ हो सकता है।
 
Disclaimer: ये राशिफल चंद्र राशि के आधार पे है। अगर जन्मकुंडली में गृह कमजोर हों या महादशा और अंतर्दशा के ग्रहों की स्थिति कुंडली में ठीक ना हो तो फल में कमी आ सकती है। 

 

Ragini Shree is vedic astrologer.

She can be approached at raginishree.com 

facebook.com/raginishreeastro

Post By Religion World